!!Jai Guru Dev !!

!!Jai Guru Dev !!

सोमवार, 11 जनवरी 2010

गुरु-शिष्य संवाद

अरे गुरु देव इस नारी ने तो आपका  तप भंगश्री-श्री १०८ लंगोटानंदजी महाराज  
करने का प्रयास किया और आप शांत चित्त उसे निहारते  रहे गुरुदेव हम कबसे आपको गुहारते रहे कि यह बाला इलेश नामक परदेसी व्यक्ति से क्रुद्ध है आप पर जाने क्यों क्यों मुग्ध है कारण क्या है ?
गुरु देव ने कहा बाबा और नेता माला पहने के लिए बनें है वत्स, तू नाहक फ्रायड हुए जा रहा है ?
न गुरु देव ,ये बात नहीं इसने मीका की हवा खराब कर दी थी ?
मूर्ख  मैं मीका थोड़े हूँ जो पैसा पैसा गा के किसी नारी का ह्रदय दुखाऊंगा अरे वो एक पैसा मांगेगी में लाख बर्सौंगा
पर छि ये न गाऊँगा ?
पर गुरु देव इस नारी के लिए कितना कुछ छापा है अखबारों ने
वत्स,इन अखबारों ओए खबरिया चेनलों के पास छापने के लिए यही सब तो है
मुझे यानी     स्वामी भविष्यवक्तानंद को अपने गुरु के ब्रह्म ज्ञानी होने पर कतई संदेह नहीं है वरना अखबारों के बारे में इतना साफ़ साफ़ कौन बोलता इस बीच

__

    इस वार्ता के दौरान झौंतानंद जी आ गए  वे  नेहा दूपिया   के संग   एक रीयलिटी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे गुरु के बारे में  अनाप शनाप कहने लगे . मित्रो मुझसे नहीं रहा गया परमेश्वर स्वरुप गुरु के बारे में उसकी अभद्र टिप्पणी से क्षुब्ध हो कर उसे शाप दे चुका हूँ कि वो रीयलिटी समारोह के अगले एपिसोड से एलिमिनेट हो जावे ? जो भक्त जन उसे बचाना चाहतें है अपने मोबाइल से एस एम् एस कर बचा सकतें है और जो मुझे बचाना चाहतें हैं मेरे ब्लॉग पर आकर टिप्पणी अर्पित कर देवें वैसे झोंटा नन्द मेरे खिलाफ षडयंत्र कर रहा है . अत: एव आज मुझे यह कथा सबके सामने लाना पड़ी . आप जो भी नवोदित बाबा भविष्य वक्तानंद के साथ हैं तो धूर्त झोंटानन्द  से मुझ अकिंचन के बचाव का प्रयास कीजिये . तब तक मैं इस सुन्दरी के साथ विदेशी चेनल के आने वाले "स्माल-बॉस" रियलिटी समारोह के डायरेक्टर से मिलाने जा रहा हूँ.

6 टिप्‍पणियां:

  1. कहाँ इन सब लफड़ों में पड़ रहे हो बाबा!! काहे अपना ही भविष्य बिगाड़ना चाहते हो.. :)

    उत्तर देंहटाएं
  2. kya batayen beta
    sameer in sab ko dekh ke
    man ukata gaya hai lagata hai
    apka jam leke baith jaun

    उत्तर देंहटाएं
  3. बाबा इस कथा में जो छुपा है सन्देश
    उससे सहमत हूँ फिर भी टी आर पी
    के वास्ते आपने फोटो लगाये है
    चलो ठीक है बाबा हो जो न करो थोडा है

    उत्तर देंहटाएं
  4. आप ने तो ब्‍लॉगर्स के कल्‍याण के लिए अवतार लिया था .. कहां कहां भटकने लगे !!

    उत्तर देंहटाएं